Sooryavanshi (2020) Full Movie Download in Full HD Quality

Sooryavanshi Full Movie 2020 Download in HD Quality

सूर्यवंशी मूवी एक एक्शन थ्रिलर मूवी है इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं और उनके सामने कैटरीना कैफ हैं इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है इस फिल्म को वैसे तो मार्च में रिलीज हो जाना चाहिए था पर रोना बारिश की वजह से इस फिल्म की रिलीज तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है।
Sooryavanshi Film
इस फिल्म के प्रड्यूसर हैं रोहित शेट्टी, करण जौहर, अरुण भाटिया और अपूर्वा मेहता। उम्मीद की जा रही है कि या फिल्म रिलीज होने के बाद 200 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर सकती है। इस फिल्म के प्रोडक्शन कंपनी है रिलायंस एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म में म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची जी ने। इस फिल्म की कहानी खुद रोहित शेट्टी ने लिखी है जो कि इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं।

इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ-साथ गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह,  निहारिका राजदा, जैकी श्रॉफ,  सिकंदर खेर, जावेद जाफरी, स्पेशल गेस्ट अपीरियंस के रूप में अजय देवगन और रणवीर सिंह इस फिल्म में आपको देखने को मिलेंगे।
सूर्यवंशी एक ऐसी कहानी है जो कि एक पुलिस वाले की है। एक पुलिस वाला किस तरह सच्चाई के लिए लड़ते हुए अपने जीवन में अनेक प्रकार की कुर्बानियां देता हुआ अपनी सच की लड़ाई को कैसे आगे बढ़ाता है या हमें इस फिल्म में दिखाया गया है। 

Sooryavanshi (2020) Full Movie Download in 720p Quality

जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था तो इस टेलर ने यूट्यूब पर लॉन्च होते ही मिलियन बिल कलेक्ट कर लिए थे।
इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को यूट्यूब पर बहुत ही ज्यादा पसंद आया था लोगों ने इस पर लकी बहुत ही अच्छे रिव्यू दिए थे। फिल्म जानकारों ने भी इस फिल्म के लिए बहुत ही पॉजिटिव रिव्यू दिए थे।

Sooryavanshi Film Full Songs Download

कमाई की बात करें तो या फिल्म अपने फर्स्ट डे ही सबसे बड़ा करोड़पति की कमाई कर सकती है इस फिल्म का बजट में डेढ़ सौ करोड़ पर है इसलिए इस फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड रुपए की कमाई करना ही होगा तब जाकर ये फिल्म हिट साबित होगी।

Sooryavanshi Film Download in HD Quality

Sooryavanshi (Akshay Kumar) Movie Download In Mp4

Sooryavanshi(2020) Full Movie Download

Sooryavanshi(2020) Movie Release Date 

Post a Comment

Previous Post Next Post