Bhuj-The-Pride-of-India-Full-Movie-Downlaod

Bhuj- The Pride of India Full Movie Download

बॉलीवुड का लॉकडाउन फिलहाल खत्म हो चुका है और माना जा रहा है कि नए नियमों के हिसाब से जल्दी ही फिल्मों की शूटिंग शुरू हो जाएगी। लेकिन दिक्कत ये है कि शूटिंग भले ही शुरू हो जाए लेकिन थियेटर के खुलने के आसार फिलहाल दूर दूर तक नहीं हैं।
ऐसे में अब अजय देवगन भी अपने फैन्स को एक शानदार सरप्राइज़ दे सकते हैं। खबर है कि अजय देवगन की फिल्म भुज भी अब ऑनलाइन रिलीज़ की ओर अपना कदम बढ़ा चुकी है।

माना जा रहा है कि लॉकडाउन खुलने के बाद भी दर्शक थियेटर का रूख करेंगे ऐसी उम्मीद प्रोड्यूसर्स को कम ही है। ऐसे में फिल्मों को अब OTT प्लेटफॉर्म की आकर्षक डील्स दी जा रही हैं।

Bhuj The Pride of India Full Movie Download in HD Quality

ऐेसे में डायरेक्टर अभिषेक दूधैया भी जल्दी ही अपनी फिल्म का काम पूरा कर इसे प्रोड्यूसर को सौंप देंगे जो अभी से ही फिल्म के लिए कुछ आकर्षक डील लाने में जुट गए हैं। 

डर रहे हैं थियेटर मालिक
कुछ ही दिनों पहले ही खबर आ चुकी है कि जो फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार थीं उन्हें ऑनलाइन ही रिलीज़ किया जाएगा। इनमें से कुछ फिल्मों का एलान भी हो चुका है। इस खबर के आने के बाद से थियेटर मालिकों में हलचल है और हर कोई परेशान है। थियेटर मालिकों ने प्रोड्यूसर्स से गुज़ारिश करते हुए कहा है कि ये फैसला ना लें।

दर्शकों का मनोरंजन
थियेटर मालिकों ने प्रोड्यूसर्स से अपील करते हुए कहा है कि इन फिल्मों को लॉकडाउन के बाद रिलीज़ होने के लिए बचाकर रखें वरना लोग थियेटर में मज़े से फिल्में देखना भूल जाएंगे। डिज़्नी हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॉन और ज़ी 5 जैसे कई डिजिटल एप की प्रोड्यूसर्स से फिल्में खरीदने की डील की जारी है।

Bhuj: The Pride of India Full Movie Download in 480p

पहली फिल्म
12 जून को अमेज़ॉन प्राइम पर रिलीज़ होने वाली गुलाबो सिताबो पहली फिल्म होगी जो थियेटर की बजाय अब ऑनलाइन रिलीज़ होगी। अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। इसके अलावा विद्या बालन की शकुंतला देवी, अनुराग बसु की लूडो भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं।

हो रहा है नुकसान
गौरतलब है कि लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री को लगातार काफी नुकसान हो रहा है। हाल ही में अजय देवगन की मैदान और संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट तोड़ दिए गए क्योंकि इन पर अब कब तक शूटिंग नहीं होगी, किसी को नहीं पता है।

13 मार्च से बंद थियेटर
गौरतलब है कि 24 मार्च से पूरा देश लॉकडाउन पर है। लेकिन पूरे देश में थिेेयेटर 13 मार्च से ही बंद हो चुके थे। इरफान खान की अंग्रेज़ी मीडियम थिेयेटर में रिलीज़ होने वाली आखिरी फिल्म थी।

Bhuj Full Movie Download in 3gp Quality

हो रहा है नुकसान
माना जा रहा है कि फिल्मों की शूटिंग कैंसिल होने से बॉलीवुड को काफी भारी नुकसान होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये आंकड़ा कम से कम 2000 से 3000 करोड़ के बीच होगा।

घर में बंद स्टार्स
इस समय स्टार्स अपने अपने घरों में बंद हो चुके हैं और हर कोई इस खाली समय का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहा है। हर कोई अपनी पसंद का काम करते दिख रहा है।

पोस्टपोन फिल्में
थियेटर बंद होने के बाद और लॉकडाउन अनाउंस होने के पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी पोस्टपोन होने वाली पहली फिल्म थी। फिल्म की रिलीज़ अनिश्चित काल के लिए टाल दी गई।

Bhuj: The Pride of India Full Movie Download

सरकार का साथ
इस समय पूरा देश सरकार के साथ है। कंपनियों ने कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा दे दी वहीं टीवी इंडस्ट्री ने भी काम करने वाले क्रू को Paid leaves दे दी।

पिक्चर शुरू
अब फिल्मों के शूटिंग शुरू होने के आदेश आ चुके हैं। ऐसे में देखना है कि फिल्मों की शूटिंग कैसे और कब शुरू होती है क्योंकि नए नियमों के मुताबिक सेट पर सारा प्रबंध करना भी अब बहुत बड़ा काम है।

Bhuj The Pride of India Full Movie Download in High Quality



Post a Comment

Previous Post Next Post